Monday, Aug 15, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

संदिग्ध हालत में युवक की मौत, परिजनों का आरोप पीट-पीटकर की हत्या

  • Updated on 7/3/2022

संदिग्ध हालत में युवक की मौत, परिजनों का आरोप पीट-पीटकर की हत्या
शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान, पोस्टमार्टम के बाद मौत की सही वजहों का चलेगा पता
शुरूआती जांच में करंट लगने से हुई मौत 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रविवार शाम एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक सूरज कुमार है। मामला दिलशाद गार्डन इलाके का है जहां सूरज के परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्थानीय लोगों ने चोरी का आरोप लगाकर उसकी पीट-पीटकर हत्या की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सूरज का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर.सत्यसुंदरम ने बताया कि सूरज के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। ऐसा लगता है कि उसकी करंट लगने से मौत हुई होगी। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजहों का पता चल पाएगा। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
जानकारी के मुताबिक सूरज परिवार के साथ पुरानी सीमापुरी इलाके में रहता था। उसके परिवार में माता-पिता के अलावा अन्य सदस्य हैं। परिजनों का आरोप है कि सूरज किसी काम से दिलशाद गार्डन गया था। वहां रास्ते में बारिश होने लगी तो वह एक मकान के पास छिप गया। वहां पानी की मोटर लगी थी। लोगों को लगा कि सूरज चोरी की इरादे से यहां मौजूद है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों का कहना है कि सूरज वहां शायद मोटर चोरी के इरादे से घुसा था, लेकिन चोरी के दौरान उसे जोरदार करंट लगा और उसकी मौत हो गई। जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिवार के आरोपों को गलत बताया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.