Tuesday, Oct 04, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

बीएमडल्यू कार ने एक के बाद एक कई वाहनों को मारी टक्कर 

  • Updated on 8/7/2022

बीएमडल्यू कार ने एक के बाद एक कई वाहनों को मारी टक्कर 
मध्य प्रदेश के देवरी विधानसभा से पूर्व निर्दलीय विधायक रहे सुनील जैन चला रहे थे कार
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सफेद रंग की एक बीएमडल्यू कार ने एक के बाद एक कई वाहनों को टक्कर मार दी। मामला कोतवाली इलाके में गीता कालोनी फ्लाईओवर पर हुआ जहां हादसा इतना जबर्दस्त था कि बीएमडब्ल्यू कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि टक्कर से दो कार और एक स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कोई गंभीर रूप से जख्मी तो नहीं हुआ, लेकिन छह लोग जख्मी हो गए। कार मध्य प्रदेश के सागर स्थित देवरी विधानसभा से पूर्व निर्दलीय विधायक रहे सुनील जैन चला रहे थे। हादसे में बीएमडब्ल्यू कार समेत बाकी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। देर रात हुई दुर्घटना के बाद मौके पर जाम लगा रहा।

पुलिस के मुताबिक हादसे में 6 महीने का बच्चा और उसकी मां समेत तीन लोगों को मामूली चोटें आईं। जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के बाद उन्हे छुट्टी दे दी गई। वहीं, हादसे के चश्मदीदों ने पुलिस के सामने दावा किया कि पांच लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस हादसे की असली वजह बताने से बचती नजर आई। हादसे के समय रिंग रोड पर यातायात बाधित जैसे हालात हो गए। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायलों में नांगलोई शिवराम पार्क निवासी स्कूटी सवार दंपति मोहित और उनकी पत्नी सलोनी व तीसरा घायल वैगन कार चला रहे नांगलोई निवासी विजय त्यागी हैं। इन्हें, इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं, किया कार चला रहे रक्षित बंसल और एक दूसरी वैगन आर सवार रजत मौके पर मिले। इनकी कारों को भी नुकसान हुआ।
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी के मुताबिक हादसे की जानकारी शनिवार रात 10.45 बजे मिली। मगर, घटना को लेकर कोई शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस ने खुद ही संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया है। हादसे के समय कार सुनील जैन चला रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.