Friday, Sep 30, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

कर्ज में दबे कारोबारी ने खुद कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या

  • Updated on 8/11/2022

कर्ज में दबे कारोबारी ने खुद कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। करोड़ों के कर्ज में दबे एक कारोबारी ने खुद कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामला भजनपुरा इलाके का है जहां मृतक योगेंद्र उर्फ रिंकू है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि योगेंद्र ने अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए करोड़ों का कर्जा लिया हुआ था। लेकिन कोविड के बाद से लगातार उसको कारोबार में घाटा हो रहा था। पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आरोपी पिस्टल कहां से लाया। पुलिस ने उसका मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक योगेंद्र अपने परिवार के साथ विजय पार्क, मौजपुर में रहता था। उसके परिवार में पत्नी भारती, एक बेटा व दो बेटियां हैं। योगेंद्र का जींस का कारोबार था। उसकी जींस की फैक्टरी थी।  शाम के समय योगेंद्र का परिवार किसी काम से बाहर निकला था। घर पर योगेंद्र और उसका भांजा राज  मौजूद था। बातचीत के दौरान योगेंद्र ने दूसरे कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली। घटना के बाद राज बुरी तरह डर गया। उसने योगेंद्र के दूसरे भाई सचिन को खबर दी। तुरंत योगेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेंद्र का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस परिवार से पूछताछ कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.