Friday, Sep 30, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

नाबालिग बनना चाहता था सुपर चोर बंटी,चढ़ा पुलिस के हत्थे

  • Updated on 8/13/2022

नाबालिग बनना चाहता था सुपर चोर बंटी,चढ़ा पुलिस के हत्थे
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड मूवी लक्की ओए, ओए लक्की से प्रभावित एक नाबालिग सुपर चोर बंटी बनना चाहता था, लेकिन उससे पहले करोल बाग थाना पुलिस ने करीब 200 सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल और 12 दिन निगरानी करने के बाद हत्थे चढ़ गया। इसकी उम्र लगभग 17 वर्ष है। इसके कब्जे से छह स्कूटी, चोरी का एक मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया है।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कई दिनों से करोल बाग और उसके आसपास के इलाके में वाहन चोरी की घटनाएं हो रही थीं। इसी कड़ी में लोकल पुलिस लगातार जांच कर रही थी। थाना अध्यक्ष दीपक मलिक की देखरेख में हेड कांस्टेबल मनोज कुमार और कांस्टेबल निरंजन ने शुक्रवार देर रात नाबालिग को दबोच लिया। उसकी गिरफ्तारी से करोल बाग इलाके में वाहन चोरी के 12 मामले सुलझे हैं। पूछताछ में नाबालिग ने बताया है कि वह बड़ा होकर सुपर चोर बंटी बनना चाहता था। वह बॉलीवुड मूर्वी से काफी प्रभावित है। पुलिस उससे पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि नाबालिग चोरी के वाहन किसे बेचता था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.