Friday, Sep 30, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

सडक़ हादसे में एक की मौत, दो घायल

  • Updated on 8/13/2022


सडक़ हादसे में एक की मौत, दो घायल
हादसे के बाद सडक़ पर तड़पता हुआ छोड़ एक दोस्त मौके से हुआ फरार 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तेज रफ्तार बाइक फ्लाईओवर की रेलिंग से टकरा गई। इस दौरान बाइक पर सवार एक युवक उछल कर लाइट के खंभे से टकरा गया, मामला सीलमपुर इलाके का है जहां दो युवक सडक़ पर गिर गए। मामूली रूप से चोटिल एक युवक अपने साथियों की मदद करने के बजाए वहां से तुरंत उठकर भाग निकला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल विकास व राहुल को नजदीक के अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक विकास परिवार के साथ गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहता था। वहीं घायल राहुल भी लोनी के गुर्जर भवन इलाके में रहता हैं। राहुल के परिवार में पिता बिजेंद्र समेत अन्य सदस्य हैं। शाम के समय विकास, राहुल व उनका एक साथी बाइक से शाहदरा इलाके में आए थे। इसके बाद शाम को तीनों सीलमपुर की तरफ से वापस लोनी की तरफ जाने लगे। बाइक विकास चला रहा था, जबकि राहुल व उसका एक साथी पीछे बैठे हुए था तीनों जब सीलमपुर इलाके में धर्मपुरा लालबत्ती के फ्लाईओवर पर पहुंचे तो अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई। राहुल उछल कर रेलिंग के पास खंभे से टकरा गया। इसके सिर में चोट लगी। वह विकास के सिर में गंभीर चोट लगी और वह वहीं गिर गया। उसका हेलमेट भी टूट गया। जबकि उनके साथी को मामूली से घायल हुए। उनका साथी दोनों को मदद कर अस्पताल पहुंचाने के बजाए तुरंत वहां से भाग निकला। राहगीरों से पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पर पहुंची और दोनों को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। वहीं राहुल को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस को राहुल से पूछताछ में पता चला कि तीनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे। तीनों अक्सर एक साथ ही घूमते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.