Friday, Sep 30, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

युवक की समझदारी से अगवा हुई 7 साल की बच्ची बची, बदमाश छोडक़र भागा

  • Updated on 8/13/2022

युवक की समझदारी से अगवा हुई 7 साल की बच्ची बची, बदमाश छोडक़र भागा
काउंसलिंग के बाद पुलिस ने बच्ची को परिजनों को सौंपा
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक युवक की समझदारी से अगवा हुई 7 साल की बच्ची बची गई आरोपी को भनक लगते ही वह बच्ची को छोडक़र भाग गया। मामला भजनपुरा इलाके का है जहां सात साल की बच्ची को एक शख्स अगवा कर लेकर गया। इस दौरान वह घोंडा गांव में पहुंचने के बाद एक मकान के बाहर बैठकर आराम करने लगा। तभी मकान के पड़ोस में रहने वाले युवक ने दोनों को बैठे देखा तो उसे शक हुआ। मामला भजनपुरा इलाके का है जहां उस शख्स से पूछताछ करने लगा तो वह बच्ची को वहीं छोडक़र भाग गया। इसके बाद युवक ने बच्ची की मदद से उसके परिजनों को सूचना दी। परिजन व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के मुताबिक बच्ची परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में रहती है। परिवार में माता-पिता व तीन भाई हैं,  बच्ची के पिता घर पर थे। इसी बीच उनकी बच्ची बाहर खेल रही थी। तभी उनका भतीजा आया और बोला कि उनकी बेटी को एक शख्स अपने साथ लेकर जा रहा था। वह परिवार के साथ तुरंत आसपास इलाके में तलाश करने लगे। उनकी बेटी नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद उनकी पत्नी के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि उनकी बेटी घोंडा गांव में है। वह तुरंत घोंडा गांव में पहुंचे। इस दौरान उनकी बेटी वहां मिल गई। मौजूद युवक ने बताया कि वह घर के बाहर निकला तो देखा कि पड़ोस के मकान के बाहर यह बच्ची एक शख्स के साथ बैठी थी। उसे शक हुआ था वह वहां बैठने का कारण व बच्ची के बारे में पूछने लगा। इस दौरान वह शख्स वहां से उठकर तुरंत भाग गया। उसने बच्ची से परिजनों का मोबाइल नंबर पूछकर फोन किया। इसी बीच पुलिस वहां पहुंच गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.