Wednesday, Oct 05, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

तड़ीपार बदमाश को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, एएसआई घायल

  • Updated on 8/18/2022


तड़ीपार बदमाश को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, एएसआई घायल
नई दिल्ली, टीम डिजिटल। तड़ीपार बदमाश को पकडऩे गई पुलिस पर बदमाश और उसके परिवार ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। मामला सीमापुरी इलाके का है जहां हमले में एएसआई पत्थर लगने से घायल हो गए। आरोपियों बदमाश जहांगीर को पुलिस से छुड़ाकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाने से पहुंचे स्टाफ ने घायल एएसआई ब्रह्मपाल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मामले की जांच कर रही है। 
जानकारी के मुताबिक एएसआई ब्रह्मपाल सीमापुरी थाने में तैनात हैं। रात के समय वह एसआई विनित, एएसआई संदीप, हवलदार रोहित, सिपाही संदीप व महिला सिपाही निकिता के साथ इलाके में गश्त पर थे। इस बीच वह ई-ब्लॉक, सीमापुरी में इलाके में पहुंचे। यहां उन्होंने सीमापुरी के घोषित बदमाश जहांगीर उर्फ काना को देखा। जहांगीर को साल 2021 में दो साल के लिए तड़ीपार किया गया था। पुलिस की टीम ने तुरंत उसे दबोच लिया। जहांगीर ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर जहांगीर की पत्नी, बेटा, पड़ोसी एक अन्य वहां आ गए। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों का कहना था कि वह जहांगीर को नहीं ले जाने देंगे। पुलिस उसे छोड़ दे। पुलिस उसे जबरदस्ती ले जाने लगी तो अचानक भीड़ उग्र हो गई। लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। एक पत्थर जहांगीर को पकड़े एएसआई ब्रह्मपाल को लग गया। हमले में ब्रह्मपाल बुरी तरह घायल हो गए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.