Wednesday, Oct 05, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

केस वापस नहीं लेने पर किया चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर 

  • Updated on 8/18/2022

केस वापस नहीं लेने पर किया चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर 
नई दिल्ली, टीम डिजिटल। एक युवक पर उस समय चाकू से हमला कर दिया, जब कोर्ट में चल रहे केस को वापस लेने के लिए आरोपी दबाव बना रहा था। जब केस लेने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। मामला दयालपुर इलाके का है जहां घायल आमिर को इलाज के लिए जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख उसे जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस पीडि़त की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आमिर परिवार के साथ मुस्तफाबाद इलाके में रहता है। लगभग डेढ़ साल पहले बीच-बचाव में आरोपियों ने आमिर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। कुछ लोगों से उसका केस चल रहा है। आरोप है कि वह लोग पिछले कुछ दिनों से उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। लेकिन आमिर केस वापस नहीं ले रहा था। बुधवार शाम दो आरोपी फिर से केस वापस लेने की बात कहने आए। मगर आमिर ने उन्हें फिर से केस वापस लेने से मना कर दिया। इस बात पर आरोपियों ने आमिर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। कमर व चेहरे पर वार किया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजन घायल हालत में आमिर को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस कई दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.