Friday, Dec 09, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

ऑनलाइन कार बेचने के बहाने युवक से ढाई लाख रुपये की ठगी 

  • Updated on 9/24/2022

कारोबारी की पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार
कारोबारी के कार सर्विस सेंटर के कर्मचारियों ने दिया था वारदात को अंजाम 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कारोबारी की पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट करने के  मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में कारोबारी के कार सर्विस सेंटर के कर्मचारी जिशान, हाशिम और रंजीत उर्फ सुंदरम है। पुलिस ने इनके पास से लगभग 70 ग्राम गोल्ड, आधा किलो चांदी, 1 लाख 36 हजार 750 रुपए और लूट के रुपयों से खरीदे दो फोन बरामद किए है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है,
शाहदरा पुलिस वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि जिशान ने करीब 15 दिन पहले साजिश रची थी। कारोबारी के मैन गेट की डुप्लिकेट चाबी बना ली। बुलंदशहर से रिश्ते के भाई हाशिम को बुलाकर सर्विस सेंटर में काम पर लगा दिया। रंजीत को भी मिला लिया। रंजीत घर निगरानी करने लगा। कारोबारी और उनकी बेटी के बाहर निकलने पर जिशान और हाशिम को बुला लिया। दोनों ताला खोलकर घर के भीतर घुसे और कारोबारी की पत्नी को बंधक बना लूट को अंजाम दिया, 23 सितंबर को दिलशाद गार्डन इलाके में एक कारोबारी राकेश कुमार के घर पर लूट की वारदात हुई। बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वह पार्क में अपनी बेटी के साथ योगा करने गए थे। लौटने पर मैन गेट का छोटा दरवाजा खुला था। भीतर जाकर देखा तो कई साल से डिप्रेशन में चल रही उनकी पत्नी को बांध रखा था, उनके मुंह से खून निकल रहा था। दूसरे कमरे की अलमारी खुली थी, जिससे नकदी और जूलरी गायब थी। पुलिस टीम को जांच में कारोबारी के घर पर ही बने कार सर्विस सेंटर के तीन कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध लगी। बीस से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिनमें तीनों के शामिल होने का शक पुख्ता हो गया। तलाश के लिए टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली, जिससे तीनों को बुलंदशहर के गुलावटी में छापा मारकर दबोच लिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.