Monday, Nov 28, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

बोट क्लब इंचार्ज की दिल्ली पुलिस के एसआई ने की जमकर पिटाई, आरोपी एसआई सस्पेंड

  • Updated on 10/2/2022


बोट क्लब इंचार्ज की दिल्ली पुलिस के एसआई ने की जमकर पिटाई, आरोपी एसआई सस्पेंड
कार पार्किंग को लेकर हुआ बवाल
एक कान का फटा पर्दा, दूसरे कान से आगया खून    
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। यमुना में डूबते हुए की जान बचाने वाले बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार की दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने जमकर पिटाई कर दी। मामला सीमापुरी इलाके का है जहां हरीश का सिर्फ कसूर इतना था कि उन्होने कुछ देर के लिए अपनी कार दिलशाद गार्डन मेट्रो के पास सडक़ पर खड़ी कर रखी थी। घटना के दौरान वह कार में मौजूद थे उनका एक साथी पास में ही एक दुकान से कुछ खाने के लिए लेने गया था। हरीश का आरोप है कि इसी बीच एक दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर वहां आ गया और कार वहां से तुरंत हाटने को कहां हरीश ने कहां की वह अभी कार हटा लेंगे उनका साथी कुछ खाने के लिए लेने गया है। इस बता पर सब इंस्पेक्टर आग बबूला हो गया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

जानकारी के मुताबिक शाहदरा जिले के दिलशाद गार्डन इलाके में रविवार शाम दिल्ली पुलिस के एसआई ने डीएम ईस्ट बोट क्लब इंचार्ज के साथ मारपीट कर दी। दरअसल बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार कार में अपने दोस्त का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एसआई नरेंद्र वहां पहुंचे और हरीश से कार हटाने के लिए कहने लगे। हरीश अभी कार हटा ही रहे थे कि आरोपी ने उनके साथ गली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में हरीश के एक कान का पर्दा फट गया जबकि दूसरे कान से खून आ गया। 

एसआई नरेंद्र को किया सस्पेंड...
वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जब घटना की जानकारी हुई तो मामले को गंभीरता से लेते हुए शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने आरोपी एसआई नरेंद्र को सस्पेंड कर दिया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। सीमापुरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू करने पर आरोपी एसआई भडक़ा....
हरीश ने दोस्त की ओर इशारा करते हुए कहा कि उसके आते ही एक मिनट में वह जा रहे हैं। इस बात पर एसआई भडक़ गए। उन्होंने हरीश को कार की खिडक़ी से जबरन खींच कर उसे थप्पड़ मार दिया। हरीश ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया तो आरोपी एसआई और भडक़ गया। उसने हरीश को ताबड़तोड़ कई थप्पड़ मार दिए। हरीश का मोबाइल भी नीचे गिर गया। बाद में मौके से ही हरीश ने मामले की सूचना पुलिस को दी। देर रात तक पुलिस हरीश का बयान लेकर मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही थी। हरीश कुमार परिवार के साथ जगजीवन नगर, दुर्गापुरी में रहते हैं। वह डीएम ईस्ट में बोट क्लब इंचार्ज हैं। रविवार शाम के समय यह अपनी कार से वसंधुरा से घर लौट रहे थे। इस बीच दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के बाहर इन्होंने अपनी कार दुकान से कुछ सामान लेने के लिए रोकी। हरीश कार में बैठे रहे जबकि इनका दोस्त सोनू वर्मा सामान लेने चला गया। इस दौरान एसआई नरेंद्र वहां पहुंचे और हरीश से तुरंत कार हटाने के लिए कहने लगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.