Monday, Nov 28, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

जर्जर मकान का छज्जा गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत

  • Updated on 10/3/2022


जर्जर मकान का छज्जा गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जर्जर मकान का छज्जा एक बुजुर्ग महिला पर गिर गया। मामला नंद नगरी इलाके का है जहां आनन-फानन में बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। मृतका निर्मला देवी है। बुजुर्ग महिला अपने पड़ोसी की दीवार के नीचे बैठी हुई थीं। उसी दौरान अचानक मकान की पहली मंजिल का छज्जा गिर गया। उसका सारा मलबा बुजुर्ग पर आ गिरा। निर्मला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक निर्मला देवी परिवार के साथ नंद नगरी में रहती थीं। इनके परिवार में बेटे बहू के अलावा अन्य सदस्य हैं। निर्मला की बहू प्रेमलता ने बताया कि रविवार शाम उसकी सास पड़ोसी के मकान के नीचे बैठी हुई थीं। मकान काफी जर्जर हालत में था। स्थानीय लोगों ने मकान की मरम्मत भी कराने के लिए कहा था। लेकिन वह इसकी मरम्मत नहीं करवा रहा था। शाम के समय अचानक मकान का मलबा निर्मला पर गिर गया। हादसे में उनको गंभीर चोट लगी, जिससे उनकी मौत हो गई। परिजनों ने मकान मालिक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.