Monday, Nov 28, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर घर में लूटपाट के दौरान किया चाकू से जानलेवा हमला

  • Updated on 10/3/2022

बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर घर में लूटपाट के दौरान किया चाकू से जानलेवा हमला
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 80 साल की बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर घर में लूटपाट के दौरान से चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। मामला जीटीबी एंक्लेव इलाके का है जहां महिला का एक जानकार युवक बहाने से घर में आया और महिला से लूटपाट करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने महिला के गले और शरीर के दूसरे हिस्सों पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में महिला से सोने की चेन, कंगन, अंगूठी और कुंडल, पर्स व अन्य सामान लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक जे.सुशीला अकेली ही जीटीबी एंक्लेव में रहती हैं। इनके पति रेलवे में नौकरी करते थे। कई साल पहले उनकी मौत हो गई थी। सुशीला का बेटा अपने परिवार के साथ मुंबई में रहता है। सुशीला भजन-कीर्तन भी कराती हैं। पुलिस को दिए बयान में कहा है कि रविवार शाम उन्हें झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र स्थित सांई मंदिर के कार्यक्रम में जाना था। इससे पहले उनके जानकार गोविंद राजन का बेटा गोपी आया। गोविंद राजन व उनकी पत्नी जय लक्ष्मी उनसे ताहिरपुर के गणेश मंदिर में अक्सर मिलते रहते हैं। गोपी ने पीने के लिए उनसे पानी मांगा। पानी पीने के बाद उन्होंने गोपी से कहा कि मुझे मंदिर जाना है, अब तुम जाओ। गोपी दरवाजे की तरफ बढ़ा और दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद कर दी। इसके बाद जेब से चाकू निकाला और उनकी गले से चेन निकालने लगा। विरोध करने पर चाकू से गला रेत दिया। इसके बाद हाथ पर चाकू मारकर सोने के कड़े निकलवा लिए। फिर कान के कुंडल लूट लिए। वह खून से लथपथ होकर फर्श पर गिर गई। वह अलमारी में रखे पर्स व नकदी लेकर फरार हो गया। उसके बाद मंदिर ले जाने के लिए यतीन अरोड़ा पहुंचे, उन्होंने नीचे से कई बार घंटी बजाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। फिर वह ऊपर उनके फ्लैट पर पहुंचे तो दरवाजा खुला हुआ था और वह खून से लथपथ पड़ी थी। उन्होंने पुलिस, एंबुलेंस व पड़ोसियों को सूचना दी। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बाद में जांच के दौरान गोपी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में कैद मिला। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.