Thursday, Feb 02, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

किशोर की चाकू घोंपकर हत्या, मामूली कहासुनी में दिया वारदात को अंजाम

  • Updated on 11/27/2022


किशोर की चाकू घोंपकर हत्या, मामूली कहासुनी में दिया वारदात को अंजाम
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजधानी में लोगों में गुस्सा इस कदर भरा है कि एक दूसरे की जान पर उतारू हो जाते है। ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया जब मामूली बात पर एक किशोर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मामला ज्योति नगर इलाके का है जहां मृतक सावन (17) है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जांच के दौरान पता चला है कि एक सप्ताह पहले सावन का एक युवक से झगड़ा हो गया था। आरोपी ने नशे की हालत में उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की थी। बाद में उसे देख लेने की भी धमकी दी थी। शुक्रवार को एक बार उसे धमकाया था। शनिवार को युवक ने सावन के पेट में चाकू घोंप दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है। 
जानकारी के मुताबिक सावन परिवार के साथ मीत नगर इलाके में रहता था। इसके परिवार में मां राजेश देवी, भाई रवि के अलावा पांच बहनें हैं। छह साल पहले सावन के पिता मुकेश की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। पिता निगम में नौकरी करते थे, उनके बदले राजेश देवी को निगम में नौकरी मिल गई थी। रवि ने बताया कि शनिवार शाम सावन घर से घूमने की बात कह कर निकला था, जैसे ही वह सबोली हॉल्ट के पास पहुंचा तो आरोपी उसे मिल गया। कहासुनी के दौरान आरोपी ने चाकू निकालकर सावन पर हमला कर दिया। सावन के पेट में चाकू मारकर आरोपी वहां से फरार हो गया। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सावन को खून से लथपथ हालत में  अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.