Thursday, Feb 02, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

अश्लील फोटो, बनाए गए फर्जी अकाउंट पर डालने वाले किशोर को पुलिस ने पकड़ा 

  • Updated on 11/27/2022

अश्लील फोटो, बनाए गए फर्जी अकाउंट पर डालने वाले किशोर को पुलिस ने पकड़ा 
नाबालिग ने अपनी मां से हुए झगड़े का बदला लेने के लिए दिया वारदात को अंजाम
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नाबालिग ने अपनी मां से हुए झगड़े का बदला लेने के लिए पड़ोस की दो लड़कियों की सोशल मीडिया पर अश्लील प्रोफाइल बना आरोपी ने छेड़छाड़ कर पीडि़ताओं की अश्लील फोटो, बनाए गए फर्जी अकाउंट पर डाल दिए। मामला उत्तरी जिले का है जहां आरोपी लड़कियों को गंदे-गंदे मैसेज भेजने लगा। परेशान होकर नाबालिग लडक़ी और उसकी बहन ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी किशोर को पकड़ लिया। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल, दो सिमकार्ड और एक मेमोरी कार्ड बरामद किया है। 


उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया है कि साल 2020 में उसकी मां का लड़कियों के पिता के साथ झगड़ा हुआ था। इस दौरान दोनों लड़कियों ने उसकी मां के साथ जमकर बदसलूकी की थी। उसका बदला लेने के लिए उसने फेसबुक और इंस्टाग्राम से ही लड़कियों की तस्वीरें व वीडियो लेकर उनको अश्लील बना दिया। कुछ दिन पहले दिन एक नाबालिग लडक़ी ने साइबर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसकी और उसकी बड़ी बहन के नाम से फर्जी फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी बनाई हुई है। उस पर उनकी अश्लील फोटो व वीडियो पोस्ट की हुई है। यही नहीं आईडी बनाने वाले ने चैट के दौरान उनके साथ बेहद भद्दी भाषा का प्रयोग किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना अध्यक्ष उत्तरी साइबर पवन तोमर की देखरेख में टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस को पता चला उत्तरी दिल्ली में एक मोबाइल के जरिये फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी बनाई गई। फोन को फर्नीचर का काम करने वाला एक नाबालिग लडक़ा चला रहा है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.