Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

ऑटो-लिफ्टर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

  • Updated on 11/29/2022


ऑटो-लिफ्टर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सराय रोहिल्ला थाना पुलिस टीम ने ऑपरेशन विघात के तहत ऑटो-लिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में कीर्तन निवासी पहाडग़ंज और घनश्याम उर्फ घनशू निवासी मुल्तानी ढांडा, पहाडग़ंज है। पुलिस ने इनके पास से तीन स्कूटी और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस इनके तीसरे साथ की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 

उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह ने बताया कि 25 नवम्बर को शिकायतकर्ता ललित राज निवासी सिकली गारन, नबी करीम, ने बताया कि उन्होने स्कूटी चोरी शिकायत की शिकायत दर्ज कराई थी। 
शिकायत के बाद थाना अध्यक्ष शीश पाल की देखरेख में गठित टीम एएसआई पुष्कर, एचसी संदीप, रामबाबू, अमित और सीटी दीपक ने जांच के दौरान, घटना के बारे में सुराग पाने के लिए शिकायतकर्ता से विस्तार से पूछताछ की गई। पुलिस टीम ने तकनीकी जांच की और घटना स्थल के आसपास के क्षेत्र में स्थापित कई सीसीटीवी कैमरों और अपराधियों द्वारा पीछा किए जाने वाले संभावित मार्गों की जांच और विश्लेषण किया गया। तकनीकी जांच के दौरान टीम शिकायतकर्ता की स्कूटी चोरी करने वाले एक व्यक्ति की पहचान की और गुप्त सूचना के आधार पर धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि आरोपी घनश्याम और विवेक के साथ मिलकर यह अपराध किया करता था। 

comments

.
.
.
.
.