Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

रोडरेज के दौरान चार आरोपियों ने कार सवार तीन दोस्तों की बेरहमी से पिटाई

  • Updated on 11/30/2022


रोडरेज के दौरान चार आरोपियों ने कार सवार तीन दोस्तों की बेरहमी से पिटाई
सिर पर किया ईंट से हमला, सभी आरोपियों की हुई पहचान
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।
राजधानी दिल्ली में लोगों में गुस्सा इस कदर भरा है कि मामूली बात पर एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जाते हैं ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया जब एक युवक की कार अचानक बंद हो गई तो पीछे से वाहन वाले ने हॉर्न बजाना शुरू कर दिया जब कार आगे नहीं बढ़ाई तो बाइक सवार युवकों का गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होंने कार के आगे बाइक लगाकर कार सवार युवकों पर हमला कर दिया मामला भजनपुरा इलाके का है जहां रोडरेज के दौरान चार आरोपियों ने कार सवार तीन दोस्तों की बेरहमी से पिटाई कर दी।  जहां एक शख्स के सिर पर ईंट भी मारी। घायल तीनों दोस्तों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक कुलदीप परिवार के साथ भजनपुरा के संजय मोहल्ला में रहते हैं और सदर बाजार में गिफ्ट की दुकान चलाते हैं। कुलदीप रात के समय अपने दोस्त गौरव व सचिन के साथ सदर बाजार से घर लौट रहे थे। कार कुलदीप चला रहे थे। जब वह भजनपुरा में पंजाब डेयरी के पास पहुंचे। तभी कार अचानक से बंद हो गई। कुलदीप ने कार को स्टार्ट करने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह नहीं चली, तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक काफी तेज बार-बार हॉर्न बजाने लगे। थोड़ी देर बाद दोनों युवक बाइक आगे निकाल कर कार के आगे खड़ी कर दी। उनके बीच कहासुनी होने लगी। इसी दौरान बाइक सवार एक युवक ने फोन कर अपने परिवार के दो लोगों को बुला लिया। उनके पहुंचते ही चारों ने उन पर हमला कर दिया। सडक़ किनारे पड़े ईंट उठाकर सिर पर मारने लगे। उनके दोस्त गौरव व सचिन बचाव में आए तो उनको भी बेरहमी से पीटा। तीनों को घायल होने पर आरोपी फरार हो गए। कुलदीप की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान कर ली गई। जल्द पकड़ लिया जाएगा।

वारदात के बाद घर पर आकर दी जान से मारने की धमकी...
कुलदीप ने बताया कि जिस समय वारदात हुई उस समय एक युवक ने जो सदर बाजार इलाके में ही काम करता है वह उनकी कार के पास आया तो उन्हे लगा की उसकी मदद हो गई लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उस युवक ने ही पिटाई शुरू कर दी और बाद मेें आरोपियों को उनके घर लेकर पहुंंच गया वहां उन्होने कुलदीप को जान से मारने की धमकी दी। 
 

comments

.
.
.
.
.