Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

स्क्रेप कारोबारी के कर्मचारी से हुई लूट में दो बदमाश गिरफ्तार 

  • Updated on 11/30/2022

स्क्रेप कारोबारी के कर्मचारी से हुई लूट में दो बदमाश गिरफ्तार 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस ने फ्लाईओवर पर कर्मचारी से लगभग छह लाख रुपये की लूट में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में मेहराज उर्फ सरफराज और सलीम उर्फ दीवाना है पुलिस ने इनके पास से 1.83 लाख रुपये बरामद किए हैं। सलीम पर आठ और मेहराज पर एक अपराधिक मामला दर्ज है।
उत्तर-पूर्वी जिला डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले व इलाके में मोबाइल की डिटेल ट्रैस की गई। इस दौरान एक संदिग्ध मोबाइल नंबर मेरठ का निकला। पुलिस की टीम मेरठ पहुंची और एक आरोपी सलीम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद उसके साथी मेहराज को उत्तर पूर्वी जिले से पकड़ा गया। उनके पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद हुई। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी मेरठ के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले मेहराज दिल्ली के मौजपुर में रहने के लिए आ गया था। वह इलाके में वसूली करने वाले एजेंटों की निगरानी करता था। इसके बाद वह एजेंटों से लूटपाट करता था, 26 नवंबर को सीलमपुर में शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर लूट की सूचना मिली। पुलिस की टीम मौक पर पहुंची तो वहां शिकायतकर्ता शाहरूख मिला। उसने बताया कि वह सोनिया विहार में एक कबाड़ के गोदाम में काम करता है। वह वसूली के 5.94 लाख रुपये लेकर जा रहा था, तभी शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर रुपये लूट लिए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.