Thursday, Feb 02, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

घर के पास युवक की गोली मारकर हत्या

  • Updated on 12/2/2022


घर के पास युवक की गोली मारकर हत्या 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बदमाशों ने घर के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला वेलकम इलाके का है जहां मृतक नबील है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। युवक को दो गलियां लगी हैं। शुरूआती जांच में आशंका व्यक्त की जा रही है कि रंजिश में हत्या की गई होगी। पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
जानकारी के मुताबिक नबील परिवार के साथ वेलकम में रहते थे। परिवार में पिता नईम सहित अन्य सदस्य हैं। नबील कुवैत में एक कंपनी में नौकरी करता था, दो सप्ताह पहले ही वह छुट्टियों पर वेलकम में अपने घर आया था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वीरवार रात खाना खाने के बाद नबील घर के बाहर टहल रहा था। तभी दो अज्ञात बदमाश आए और उन पर गोलियां बरसा दी। दो गोलियां लगने के बाद नबील खून से लथपथ होकर गली में ही गिर गया, बदमाश मौके से फरार हो गए। परिजनों ने  नबील को गंभीर हालत में जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि नबील की किसी से कोई दुश्वमनी नहीं थी। पुलिस को जांच में पता चला कि है कि नबील भी कई आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है, उस पर कुछ केस भी दर्ज हैं। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.