Thursday, Feb 02, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

कुत्ते के काटने पर हुआ विवाद, विडियो वायरल

  • Updated on 12/2/2022


कुत्ते के काटने पर हुआ विवाद, विडियो वायरल
पीडि़त का आरोप नहीं हुई शिकायत पर कार्रवाई
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पालतू कुत्ते के काटने और बदसलूकी की घटना का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला फर्श बाजार इलाके का है जहां मामले में पहले तो पुलिस ने शिकायत लेने से ही मना कर दिया। आरोप है कि अगले दिन शिकायत ली तो की, लेकिन घटना के 4 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
जानकारी के मुताबिक महेश कुमार कडक़डड़ूमा कोर्ट में रीडर हैं। रात के समय वह खाना खाकर टहलने निकले थे। उसी दौरान बिहारी कॉलोनी में एक पालतू कुत्ते ने उनकी पत्नी पर हमला किया, लेकिन वह बच गईं। इस कुत्ते ने वहां से गुजर रही दूसरी महिला को काट लिया। इस पर वहां विवाद होने लगा। कुत्ता मालिक भी वहां आ गया। बहस चल ही रही थी कि कुत्ता फिर घर से बाहर आया। उसने महेश के पैर को भी बुरी तरह काट लिया। अब विवाद और बढ़ गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। महेश का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत लेने से ही मना कर दिया। अगले दिन उनकी शिकायत ली गई। आरोप है कि अब तक पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.