Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

संवेदनशील क्षेत्रों की होगी ड्रोन से निगरानी- डीसीपी संजय कुमर सैन

  • Updated on 12/3/2022


संवेदनशील क्षेत्रों की होगी ड्रोन से निगरानी- डीसीपी संजय कुमर सैन
नई दिल्ली, 3 दिसम्बर (नवोदय टाइम्स): उत्तर-पूर्वी जिला डीसीपी संजय कुमर सैन ने कहा कि चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। वाहनों की जांच की जा रही है, बार्डर क्षेत्र पर पुलिस ने खास तौर पर निगाह बनाई हुई है। नजर रखी जा रही है कि मतदाताओं को रिझाने के लिए उन्हें शराब या दूसरी चीजें तो नहीं बांटी जा रही हैं। संवेदनशील क्षेत्रों की ड्रोन से निगरानी की जा रही है। चुनाव के दिन अधिकारी क्षेत्र में फ्लैग मार्च करेंगे।

 

 

 

आपराधिक गतिविधि वाले व्यक्तियों पर विशेष नजर रखी जा रही है। सुगम तरीके से चुनाव करवाने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि आचार संहिता का उल्लंघन के 64 प्राथमिकी पंजीकृत की गई है, 900 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस दौरान पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले 28 लोगों को गिरफ्तार किया है, यह उस शराब का निगम चुनाव में इस्तेमाल करने वाले थे। इनके पास से तीन हजार लीटर शराब बरामद की है।  पता किया जा रहा है कि यह लोग शराब के किसके कहने पर दिल्ली लेकर आए थे। दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर बैठक की। जिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी निगम चुनाव में लगी है, उन्हें उनके कार्य बताए गए। समय पर ड्यूटी पर पहुंचने के निर्देश भी दिए। इसके साथ ही आचार संहिता के उल्लंघन पर की गई कार्रवाई के बारे में भी बताया।

 

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.