Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

कूरियर डिलीवरी मैन को चाकू मारकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

  • Updated on 12/3/2022

कूरियर डिलीवरी मैन को चाकू मारकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
नई दिल्ली, 3 दिसम्बर (नवोदय टाइम्स): सिविल लाइन्स थाना पुलिस टीम ने चाकू मारकर दो स्नैचर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में कासिफ उर्फ नन्हे और महफूज उर्फ जुनेद उर्फ मॉडल है। पुलिस ने इनके पास से शिकायतकर्ता के लूटे गए मोबाइल फोन सहित 03 मोबाइल फोन, दिल्ली के थाना फर्श बाजार के इलाके से चोरी हुई एक बाइक और वर्तमान मामले में डकैती में प्रयुक्त एक स्कूटी, जो थाना वेलकम, इलाके से चोरी हुई थी। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 
उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि थाना अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा की देखरेख में गठित टीम ने 27 दिसम्बर को थाना सिविल लाइंस, में एक प्राथमिकी दर्ज की थी। जांच के दौरान शिकायतकर्ता सुजीत कुमार निवासी कबीर नगर, शाहदरा, ने बताया कि वह कूरियर डिलीवरी मैन का काम करता है। वह अपनी बाइक से करोल बाग से अपने घर जा रहा था। दोपहर के समय जब वह रानी झांसी फ्लाईओवर से होकर आ रहा था। तो उसने अपनी बाइक तीस हजारी रेड लाइट पर रोक दी। लाल बत्ती पार करने के बाद वह अपनी बाइक  फिर से आईएसबीटी, कश्मीरी गेट की ओर जाने लगा। कुछ दूरी पर 50 मीटर दूर लाल व काली स्कूटी पर अचानक 03 अज्ञात व्यक्ति आए और उसकी बाइक को रोक लिया। उन्होंने उसका मोबाइल और अन्य सामान लूटने की कोशिश की, लेकिन जब उसने देने से इनकार कर दिया, तो अचानक उनमें से एक व्यक्ति ने उसके पेट और दाहिने पैर में कई बार चाकू से वार किया और दूसरे लडक़े ने उसका मोबाइल फोन लूट लिया और उसकी जैकेट से 1,000 रुपए निकाल लिए। उसका अरुणा आसफ अली अस्पताल, सिविल लाइंस, में इलाज हुआ।
टीम एसआई मिथिलेश कुमार, एचसी शिव कुमार, एचसी रमेश कॉस्टेबल राजबीर, सचिन और नरेश ने तकनीकी जांच की और घटना स्थल और अपराधियों के संभावित मार्ग के आसपास के लगभग 70 सीसीटीवी कैमरों की जांच की और विश्लेषण किया, लेकिन कोई ठोस नतीजा नहीं निकला। पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों के आधार पर आरोपी व्यक्तियों को धर दबोचा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.