Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

घर के बाहर स्कूटी खड़ी करने पर हुआ बवाल, युवक पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला

  • Updated on 12/3/2022

घर के बाहर स्कूटी खड़ी करने पर हुआ बवाल, युवक पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला
नई दिल्ली, टीम डिजिटल। घर के बाहर स्कूटी खड़ी करने पर पड़ोसी ने अपने दो जानकारों के साथ मिलकर एक युवक पर लोहे की रॉड से युवक और उसके दो भाई पर हमला कर दिया। मामला खजूरी इलाके का है जहां पड़ोसी के तीनों भाइयों का सिर फोडऩे के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल हालत में कैफ और उसके दो भाई सद्दाम व नूर हसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद तीनों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। कैफ की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक कैफ परिवार के साथ श्रीराम कालोनी में रहता है। उसकी कपड़े सिलाई की फैक्ट्री है। उन्होंने अपनी स्कूटी पड़ोस में रहने वाले मीरू के घर के बाहर खड़ी की हुई थी। घर के बाहर स्कूटी खड़ी देखकर मीरू भडक़ गया और कैफ के बाहर खड़े होकर गाली गलौज करने लगा। आवाज सुनकर कैफ और उसके दोनों भाई घर से बाहर निकले। उन्होंने गाली गलौज का विरोध किया। आरोप है कि मीरू ने अपने दोनों जानकारों को फोन करके बुलाया और उनके साथ मिलकर लोहे की रॉड से तीनों भाइयों पर हमला कर दिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.