Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

बस का कर रहे थे इंतजार,अनियंत्रित बोलेरो-पिकअप सात लोगों को कुचला

  • Updated on 12/3/2022


बस का कर रहे थे इंतजार,अनियंत्रित बोलेरो-पिकअप सात लोगों को कुचला

- एक महिला व बुजुर्ग की हुई मौत  
नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो-पिकअप ने बस का इंतजार कर रहे सात लोगों को कुचल दिया। हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। इसमें से एक महिला व एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। दो गंभीर रूप से घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों में 40 वर्षीय ब्रह्मवती और 66 वर्षीय बुजुर्ग बालस्वरूप है। घायलों में राजू, कपिल और भगवान सिंह  है। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर बलेरो चालक की पहचान और तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक यह हादसा शनिवार सुबह खजूरी खास बस स्टैंड, वजीराबाद रोड पर हुआ। हादसे के समय आठ से दस लोग बस स्टैंड पर अपने अपने बस के आने का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां भजनपुरा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप अनियंत्रित हो उनकी ओर चली आई और वहां खड़े सात लोगों को अपने चपेट में लेते हुए उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद चालक गाड़ी ले कर मौके से फरार हो गया। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने अपनी गाडियां रोक कर घायल पड़े लोगों को अपनी अपनी गाडिय़ों में बिठाकर जग प्रवेश चंद अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान ब्रह्मवती और बालस्वरूप ने दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल राजू, कपिल को भर्ती कर लिया गया। बाद में हालत बिगडऩे पर राजू व कपिल को जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया। अन्य जिन्हें मामूली चोटें आई थी वे बिना एमएलसी कराए ही प्राथमिक उपचार के बाद वहां से चले गए।  पुलिस एक राहगीर भगवान सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.