Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

भूतपूर्व सिविल डिफेंस कर्मचारी चोरी की 10 स्कूटी के साथ गिरफ्तार

  • Updated on 1/24/2023

 

 

भूतपूर्व सिविल डिफेंस कर्मचारी चोरी की 10 स्कूटी के साथ गिरफ्तार
नई दिल्ली, (नवोदय टाइम्स): भूतपूर्व सिविल डिफेंस कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी मुदित शर्मा निवासी शिव विहार है। पुलिस ने इसके पास से 10 चोरी की स्कूटी बरामद की है जोकि दिल्ली के विभिन्न स्थानों से चुराई गई थी। जांच में पता चला कि यह 12वीं तक पढ़ा है और पेशे से वेल्डर है। कोरोना काल में दिल्ली सिविल डिफेंस में नौकरी करता था। वर्तमान में बेरोजगार है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शाहदरा जिला डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने व गणतंत्र दिवस की व्यवस्था के लिए चेकिंग के मद्देनजर पिकेट पर मौजूद कर्मचारी राठी मिल तिकोना पार्क के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति को चेकिंग के लिए इशारा किया, लेकिन उसने रुकने के बजाय भागने की कोशिश की। टीम ने तुरंत पीछा कर उसे दबोच लिया। उससे वाहन के कागजात मांगे गए, लेकिन वह पेश नहीं कर सका। सत्यापन करने पर स्कूटी थाना शाहदरा के क्षेत्र से चोरी पाई गई। पूछताछ के दौरान आरोपी मुदित ने खुलासा किया कि वह एक सक्रिय ऑटो लिफ्टर है और ट्रांस-यमुना क्षेत्र से कई स्कूटी चुरा चुका है। उसकी निशानदेही पर विभिन्न थानों से चोरी की गई 9 और स्कूटी बरामद की गई। उसने आगे खुलासा किया कि वह इन स्कूटियों को जॉय राइडिंग और पार्ट्स बेचने के लिए चुराता था। दिल्ली सिविल डिफेंस के पूर्व कर्मचारी हैं और वर्तमान में बेरोजगार हैं।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.