Thursday, May 19, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgfdgdfgdfgdfgdfgfdgfd

वेलेंटाइन डे पर गर्लफेंड से करनी थी शादी, टीवी सीरियल देखकर की चोरी की वारदात, गिरफ्तार

  • Updated on 1/20/2022


वेलेंटाइन डे पर गर्लफेंड से करनी थी शादी, टीवी सीरियल देखकर की चोरी की वारदात, गिरफ्तार
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरी जिला पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो वेलेंटाइन डे पर गर्लफेंड से शादी करने के लिए एक युवक ने टीवी सीरियल देखकर पड़ोसी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने नकदी और सोने के जूलरी व मोबाइल चोरी कर लिया। पुलिस ने महज 24 घंटे में ही सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की पहचान कर उसे दबोच लिया। पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद जैद है। पुलिस ने आरोपी के पास से 2.15 लाख नकदी और सोने के जूलरी बरामद हुए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। लगभग 200 सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद पुलिस ने एक युवक की पहचान की। वह मास्क लगाकर पड़ोस की ही गली कटरा.हिन्दू फराश खाना जाता हुआ दिखा। पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जैद ने वारदात में अपना हाथ होने की बात कबूल कर ली। जैद ने बताया कि वह  एक दुकान पर प्राइवेट नौकरी करता है। वहां उसे आठ हजार रुपये मिलते हैं। उसकी एक गर्लफ्रेंड है। जिससे वह शादी करना चाहता था। दोनों वेलेंटाइन डे पर शादी करने की योजना बनाई। समय बीतता जा रहा था। लेकिन जैद शादी के लिए रुपयों का इंतजाम नहीं कर पा रहा था। उसने टीवी सीरियल सावधान इंडिया और यू.ट्यूब से चोरी के तरीके सीखे। इसके बाद उसने चाबियों के गुच्छे का इंतजाम किया। फहीमुद्दीन का घर बंद मिलाकर देखकर इसने वहां वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस इससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.