Tuesday, Jan 25, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfdgfd

हाईटेक जुए के अड्डे का भांडाफोड़, 29 लोग गिरफ्तार

  • Updated on 12/4/2021


हाईटेक जुए के अड्डे का भांडाफोड़, 29 लोग गिरफ्तार
हथियार और वॉकी.टॉकी के साथ रहते थे लैस 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूर्वी जिला स्पेशल स्टाफ ने मंडावली इलाके में चल रहे एक हाईटेक जुए के अड्डे का भांडाफोड़ करते हुए 29 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में अनिल गुप्ता और ज्योति कुमार है। बाकी गिरफ्तार 27 लोग आसपास के इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने अनिल व ज्योति के पास से दो तमंचे और 14 कारतूस बरामद किए हैं।
पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी अनिल व ज्योति ग्रेजुएट हैं। अनिल जुए में मोटी रकम हार गया था। उस पर विनय का मोटा कर्जा था। कर्जा उतारने के लिए वह विनय के पास नौकरी कर रहा था। वहीं ज्योति को काम के बदले मोटी सैलरी दी जाती थी। किसी भी गड़बड़ी से निपटने के लिए आरोपी अपने पास तमंचे रखते थे। जुए के अड्डे पर लगभग एक दर्जन लोग हमेशा मौजूद रहते थे। स्पेशल स्टाफ  की टीम को सूचना मिली थी कि मंडावली इलाके में जुए का अड्डा चलाया जा रहा है। इंस्पेक्टर सत्येंद्र खारी व अन्यों की टीम ने मामले की जांच शुरू की। जांच के बाद पता चला कि मंडावली थाने का घोषित बदमाश विनय राय जुए का अड्डा चला रहा है। देर रात पुलिस की टीम ने सूचना मिलने के बाद गिरी मार्ग, मंडावली फाजलपुर में छापा मारा। वहां पहुंचने पर कुछ लोग वॉकी.टॉकी लिये नजर आए। पुलिस को देखते ही आरोपी वहां से फरार होने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर कुल 29 लोगों ने काबू किया। इनमें दो आरोपी वहां से संचालक मिले। पकड़े गए आरोपियों में अनिल गुप्ता और ज्योति कुमार है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.