Tuesday, Jan 18, 2022
-->
ghgfhgfhgfhgfhgfhgfhgfhgfhfghgfhgfhgfh

कार में बंधक बना कर बदमाशों ने शख्स को चाकू मार की लूटपाट

  • Updated on 12/6/2021


कार में बंधक बना कर बदमाशों ने शख्स को चाकू मार की लूटपाट
वारदात के दौरान म्यूजिक किया तेज, घायल कर आईटीओ के पास कार से फेंका  
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आगरा से अपने भतीजे की शादी कराने के बाद घर लौटते समय व्यक्ति को कार में बंधक बना कर बदमाशों ने लूटपाट के दौरान मारपीट की मामला कश्मीरी गेट इलाके का है जहां कार चालक ने अपने दोस्तों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने व्यक्ति को सवारी के तौर पर अपनी कार में बिठाया बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर लूटपाट की और आईटीओ के पास उसे कार से फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़त के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक पीडि़त मुन्ना लाल परिवार के साथ संगम विहार इलाके में रहते है और पेशे से इलेक्ट्रिशियन है रात के समय वह आगरा में भतीजे की शादी समारोह में शामिल होने के बाद कश्मीरी गेट पहुंचे। वहां से खानपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच एक कार उनके पास आकर रूकी। जिसमें ड्राइवर समेत दो लोग सवार थे। चालक ने मुन्ना लाल से पूछा कि कहां जाना है। संगम विहार कहने पर उसने कहा कि पचास रुपये किराया लगेगा। मुन्ना लाल कार में बैठ गए। कुछ दूर जाने पर कार चालक ने दो अन्य युवकों को कार में बिठा लिया। दोनों मुन्ना लाल के साथ बैठ गए। सुनसान जगह पर कार में बैठे दोनों युवकों में से एक ने उसका गला दबा दिया और दूसरे ने उसके सीने पर चाकू लगा दिया। बदमाशों ने उसके जेब से पर्स निकाल लिया। जिसमें तीन हजार रुपये थे। एक बदमाश ने उसके हाथ से अंगूठी निकाल ली। इस दौरान मुन्ना शोर मचाने लगा। कार चालक ने कार का म्यूजिक तेज कर दिया। एक बदमाश ने उनके हाथ पर चाकू मार दिया और मुंह पर घूंसे मारने लगे। बदमाश उसे गीता कालोनी की तरफ जाने वाले रास्ते पर फेंककर फरार हो गए। गश्त के दौरान पुलिस की नजर पीडि़त पर पड़ी और उसे अस्पताल में उसे भर्ती कराया। पुलिस बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.