Sunday, May 22, 2022
-->
girl-accuses-youth-of-special-community-of-love-jihad

युवती ने विशेष समुदाय के युवक पर लगाया लव जेहाद का आरोप

  • Updated on 5/13/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने विशेष समुदाय के एक युवक पर लव जेहाद का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि युवक ने पहले नाम बदलकर उससे दोस्ती की। जब उसे युवक केे धर्म के बारे में पता चला तो उसने बातचीत बंद कर दी। इस पर आरोपी युवक ने युवती को जान से मारने की धमकी दी। फिर दादरी तहसील ले जाकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद युवक ने युवती से कोर्ट मैरिज कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। पीडि़ता ने इस मामले में वीरवार को युवक और उसके पिता समेत तीन लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक एक युवती सेक्टर 45 में परिवार के साथ रहती है। जबकि विशेष समुदाय का युवक सेक्टर 31 निठारी में रहता है। युवक का सेक्टर 45 में भी मकान है। युवती का कहना है कि उसकी मां घर में ही परचून की दुकान चलाती हैं। करीब छह महीने पहले विशेष समुदाय का युवक उनकी दुकान पर सामान लेने आता था। उस दौरान युवक ने अपना नाम अनिल बताकर उससे दोस्ती कर ली। युवक ने उसे बताया कि उसकी कई जगह प्रॉपर्टी है। इस बीच एक दिन उसे पता चला कि युवक विशेष समुदाय से है। इसके बाद उसने युवक से बातचीत बंद कर दी। इस पर युवक उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। फरवरी माह में एक दिन युवक ने उसे मिलने बुलाया और अपनी स्कार्पियो कार में बैठा लिया। कार में युवक के पिता और एक अन्य आदमी भी था। युवक ने युवती की कनपटी पर पिस्टल रखकर कहा कि अगर उसने शादी नहीं की तो उसके  पूरे परिवार को खत्म कर देगा। इसके बाद युवक 26 अप्रैल 2022 को युवती को अपनी कार से दादरी तहसील लेकर पहुंचा। वहां युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। युवक ने बेहोशी की हालत में उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली। फिर युवक ने जबरदस्ती युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती का कहना है कि वह किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और मां को घटना के बारे में बताया। 

शिकायत मिली है, जांच में आरोप सही साबित होने पर ही की जाएगी कार्रवाई 
इस संबंध में थाना सेक्टर 39 प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि इस मामले की तहरीर मिली है। युवती के लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के दौरान आरोप सही साबित होने पर ही तहरीर में नामजद किए गए लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.