Sunday, Feb 28, 2021
-->

बिहार: समस्तीपुर में लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश

  • Updated on 5/8/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार के समस्तीपुर में जमीन विवाद में कुछ दबंगों ने एक लड़की को ज़िंदा दफनाने की कोशिश की है। सिर्फ़ लड़की का सिर दिख रहा था, शरीर का बाकी हिस्सा ज़मीन के अंदर था। 

बाद में गांव के कुछ लोगों ने लड़की को जमीन से बाहर निकाला। बेहोशी और गंभीर हालत में उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल रेफर कर दिया गया। पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पुलिस मामला दर्ज छानबीन में जुट गई है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

अब निर्भया कांड जैसी घटना में शामिल कोई किशोर कड़ी सजा से नहीं बच सकेगा

घटना जिला समस्तीपुर की है जहां जमीन विवाद के चलते लड़की को जिंदा दफनाने के लिए वहां के कुछ दबंगों ने ट्रैक्टर की ट्रॉली में लदी मिट्टी को लड़की के ऊपर डाल दिया। लड़की का पूरा शरीर मिट्टी में दबा था। सिर्फ उसका सिर ही बाहर दिख रहा था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की की मां के बयान पर रोसड़ा थाना में मामला दर्ज किया गया है। लड़की की मां का आरोप है कि 1 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.