Friday, May 27, 2022
-->
girl-ran-away-from-home-with-lover-angry-relatives-attacked-the-boy-s-brother

लड़की प्रेमी के साथ घर छोड़ भागी, नाराज परिजनों ने लड़के के भाई पर कर दिया जानलेवा हमला

  • Updated on 1/27/2022

लड़की प्रेमी के साथ घर छोड़ भागी, नाराज परिजनों ने लड़के के भाई पर कर दिया जानलेवा हमला

 

- चाकू से किये गए वारों से दो भाई गंभीर रूप से घायल, एक कि स्थिति गंभीर

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 

मध्य दिल्ली के पटेल नगर इलाके एक युवक पड़ोस में रहने वाली अपनी प्रेमिका को लेकर घर से भाग गया। इस बाद से नाराज लड़की के परिजनों ने पार्क में घूम रहे लड़के के दो भाई  की पहले पिटाई की। इस दौरान दोनो भाई पर 4 से 5 की संख्या में आये लोगों ने ताबड़तोड़ चाक़ू भी वार किये और फरार हो गये। जानकारी मिलते ही पहुंचे परिवार के अन्य लोगों ने रितिक व अक्षय नामक दोनो भाई को अस्पताल पहुंचाया। पटेल नगर पुलिस ने रितिक की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में नामजद मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घायल रितिक परिवार के साथ बलजीत नगर में रहता है। उसने अपने बयान में बताया है कि उसके चाचा का लड़का उज्वल कुछ दिनों पहले पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार करता था और दोनो परिवार के राजी नहीं होने पर घर छोड़ कर भसग गए। इसे ले वह परिवार इनसे भी नाराज था। मंगलवार शाम 3.30 बजे घर के पास स्थित पार्क में गए थे। इसी दौरान लड़की का भाई तुषार उसका मामा कुक्की और दो साथी शिवा व रोहित वहां पहुंच गए। दोनो भाई को देख इनपर हमला कर दिया। पहले दोनों की जमकर पिटाई की। इसी दौरान उनलोगों ने साथ लाये चाक़ू से दोनो पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। इसने उनके गले, चेहरा व सीने पर गंभीर घाव लगे। इसके बाद चारो धमकी देते हुए फरार हो गए। इधर जानकारी मिलते ही परिवार के अन्य लोग वाहां पहुंच गए और दोनों को एक निजी अस्पताल ले गए, जहां से दोनों को डीडीयू शिफ्ट कर दिया। अक्षय के गले पर चाकू लगने के कारण उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद से ही चारो आरोपी फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस दबिश बना रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.