Tuesday, Oct 04, 2022
-->
girl-s-body-found-in-mohan-garden-park-many-injury-marks-found-on-the-body

मोहन गार्डन, पार्क में मिली युवती की लाश शरीर पर मिले चोट के कई निशान 

  • Updated on 6/23/2022

मोहन गार्डन, पार्क में मिली युवती की लाश
शरीर पर मिले चोट के कई निशान 

 

नई दिल्ली 23 जून (नवोदय टाइम्स): मोहन गार्डन इलाके में एक पार्क के अंदर युवती का शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व क्राइम टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए पुलिस को युवती के  शव  पर हैं चोट के कई निशान मिले हैं। पुलिस टीम ने आसपास के लोगों से युवती की पहचान करने की अपील की लेकिन युवकी की पहचान नहीं हो सकी है। मृतका की उम्र करीब 25 साल है पुलिस और क्राइम टीम तहकीकात कर रही है।

पुलिस आसपास से सबूत जुटाने और लडक़ी की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस को मोहन गार्डन थाना अंतर्गत भगवती उद्यान क्षेत्र में करीब 25 साल की महिला का अज्ञात शव पड़ा होने की सूचना मिला थी । पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को शव की सूचना दी।

प्रथम दृष्टया अदेशा जताया जा रहा है कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद शव को पार्क में ठिकाने लगाया गया है। पुलिस मौके के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती के शव को कौन व कब पार्क में ठिकाने लगा कर गया है।

वहीं पुलिस ने आसपासके सभी थानों की गुमशुदगी रिपार्ट को भी खंगालना शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस के अनुसार युवती की मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.