Tuesday, May 24, 2022
-->
girlfriend-and-her-two-friends-gang-raped-the-girl

युवती के साथ बॉयफ्रेंड और उसके दो दोस्तों ने किया गैंगरेप

  • Updated on 5/14/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल): दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर 12 स्थित शिमला पार्क में वीरवार देर रात एक युवती के साथ बॉयफ्रेंड और उसके दो दोस्तों ने गैंगरेप किया। घटना के बाद पीडि़ता ने किसी तरह पूरे मामले की शिकायत थाना सेक्टर 24 पुलिस से की। गैंगरेप की घटना से पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच मं पता चला है कि आरोपी बॉयफ्रेंड युवती को बाहर घूमाने के बहाने सेक्टर 12 स्थित शिमला पार्क ले गया और वहां अपने दो दोस्तों के मिलकर युवती से गैंगरेप किया। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती की दोस्ती जलमार्ग सेक्टर-1 निवासी रणजीत से थी। वीरवार शाम को रणजीत युवती को बाहर घूमाने का बहाना बनाकर बाहर निकल गया। इसके बाद वह कई घंटे तक शहर में अगल-अलग जगहों पर युवती के साथ घूमता रहा। रात में लगभग पौने बारह बजे वह युवती को लेकर सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क पहुंचा। इस दौरान आरोपी रणजीत के दो दोस्त हरौला निवासी पंकज और जलमार्ग सेक्टर 1 निवासी अमित भी वहां पहुंच गए। आरोप है कि इसके बाद तीनों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद पीडि़ता ने घटना के बारे परिजनों को बताया। जिसके बाद पीडि़ता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। इस संबंध में एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात मोरना बस स्टैंड के पास से आरोपी आरोपी रणजीत और पंकज को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की दो बाइक और तंमचा बरामद किया है। तीसरा आरोपी अमित फरार है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.