Friday, Jul 01, 2022
-->
girlfriend-made-new-boyfriend-lover-got-out-of-jail-strangled-murdered

गर्लफ्रैंड ने बनाया नया ब्वॉयफ्रैंड,प्रेमी जेल से निकला रेत दिया गला,की हत्या

  • Updated on 5/17/2022

आरोपी लूट और डकैती सहित 24 मामलों में है आरोपी, हाल ही में निकला था डासना जेल से
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका उपनगरी में एक बदमाश ने सर्जिकल ब्लेड से अपनी गर्लफ्रेंड की गला काटकर हत्या को अंजाम दिया है। आरोपी इससे नाराज था कि उसके जेल जाने के बाद गर्लफ्रेंड ने उससे दोस्ती तोड़ नया बॉयफ्रेंड बना लिया था। हाल ही में डासना जेल से रिहा होकर बाहर आया था। आरोपी 30 वर्षीय विकास लूट और डकैती सहित 24 मामलों का आरोपी है और नजफगढ़ थाने का घोषित बदमाश भी है। उत्तम नगर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसके पास से हत्या में उपयोग सर्जिकल ब्लेड भी बरामद कर लिया है।
जानकारी के अनुसार यह घटना 15 मई की रात का है। यहां उत्तम नगर के ओम विहार फेज-5 में रहने वाली 23 वर्षीय शीला नामक युवती के घर में घुसकर आरोपी विकास ने सर्जिकल ब्लेड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद परिजनों ने घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को इस घटना की जानकारी अस्पताल से रात करीब 8.30 बजे मिली। पुलिस अस्पताल पहुंची तो उन्हें घायल युवती मिली जिसके गले, चेहरे और शरीर पर धारदार हथियार से वार लगे गहरे घाव के निशान के निशान मिले। लडक़ी के बयान देने की स्थिति में नहीं होने के कारण उसकी मां संगीता देवी के बयान पर पुलिस ने उस समय हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। बाद में इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद हत्या का मालला दर्ज कर लिया।

 आरोपी युवती के नए बॉयफ्रेंड को ढूंढता हुआ पहुंचा था


संगीता देवी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि आरोपी विकास से उसकी बेटी की पुरानी दोस्ती थी। पर गिरफ्तार होने के बाद उसकी बेटी ने उससे दोस्ती तोड़ ली थी और एक इंदर नामक युवक से दोस्ती कर ली थी। जेल से निकलने के बाद जानकारी मिलने पर विकास इससे काफी नाराज था। 15 मई की शाम वह उनके घर आया और जबरन घर में घुस गया। इसके बाद दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। आरोपी बार बार इंदर के बारे में पूछ रहा था। इसी दौरान आरोपी ने अपने साथ लाए सर्जिकल ब्लेड से ताबड़तोड़ उसके गले और चेहरे पर हमला कर दिया। जब पीडिता ने भागने की कोशिश की तो उसे लात मारी और जिसके बाद पीड़िता का सिर दीवार से टकरा गया। फिर वह मौके से फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद एक टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू की गई। मुखबिर की सूचना पर इलाके से आरोपी को दबोच लिया।
-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.