Sunday, Aug 14, 2022
-->
girlfriend put acid on boyfriend face after calling home died during treatment anjsnt

घर बुलाकर प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे पर डाला तेजाब, इलाज के दौरान हुई मौत

  • Updated on 3/26/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को तेजाब से चला दिया। जिसके बाद उस युवक की मौत हो गई। जिसके बाद उस युवती पर हत्या की धारा लगाते हुए केस दर्ज किया गया।

क्या है मामला
आगरा के शास्त्रीनगर में सुरेश चंद के मकान में पिछले  5 महीने से सोनम पांड्ये नाम की लड़की किराए पर रहती है। अचानक एक दिन सोनम के कमरे से एक चीखने की आवाज आई तो मकान मालिक की पत्नी कमलेश दौड़कर ऊपर गई। इस दौरान जब उन्होंने सोनम के कमरे का दरवाजा खोला तो वहां जो हो रहा था उसे देखकर वो हैरान रह गई। सोनम के मरे में एक एक युवक चीख रहा था कि आंटी बचा लो वहीं सोनम के भी हाथ पैर जले हुए दिख रहे थे। ऐसे में सबसे पहले उस लड़के ने अपने दोस्त को कॉल किया जिसके बाद उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दो दिन के बांग्लादेश दौरे पर पहुंचे PM मोदी, एयरपोर्ट पर लेने आईं शेख हसीना

सोनम भी अस्पताल में भर्ती
आपको बता दें कि इस मामले की आरोपी सोनम को सबसे पहले मकान मालिक एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। इस दौरान वहां सोनम को नर्सिग होम में भर्ती किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

नाजुक हालत में पुलिस ने लिया देवेंद्र का बयान
जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो पुलिस बिना वक्त गवाए अस्पताल पहुंची और वहां पर देवेंद्र का बयान दर्ज कराया। जिसके बाद देवेंद्र की हालत इनती बिगड़ गई कि उसे दिल्ली रेफर किया गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

चुनाव प्रचार के लिए असम दौरे पर जाएंगे कांग्रेस नेता सचिन पायलट, जानें पूरा कार्यक्रम

देवेंद्र की मां ने दर्ज कराया मामला
इस मामले में हरीपर्वत थाना के इस्पेक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि देवेंद्र की मां कुमसमा देवी थाने आई और सोनम के किलाफ तहरीर दी। इतना ही नहीं उन्होंने सोनम पर आरोप लगाया कि उसने उनके  बेटे को पंखा सही करने के लिए फोन करके बुलाया  और उस पर तेजाब डाल दिया। वहीं सोनम की बता करे तो सोनम ने बताया कि ये लव मेटर था। दोनों लिवइन में रहते थे। 


 

comments

.
.
.
.
.