Tuesday, Oct 04, 2022
-->
girlfriend-s-horrific-revenge-lover-slit-with-a-razor-arrested-red-handed-with-dead-body

प्रेमिका का खौफनाक बदला, उस्तरे से प्रेमी की गला काटकर हत्या, शव के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार

  • Updated on 8/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। प्रेमिका ने भरोसा टूटने और बार-बार अपमानित किए जाने पर खौफनाक कदम उठा डाला। धारदार उस्तरे से प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद प्रेमिका ने मार्केट जाकर ट्रॉली बैग खरीदा। घर लौटकर ट्रॉली बैग में शव को रखकर वह रेलवे स्टेशन जाने को निकल पड़ी। 

इरादा किसी ट्रेन में ट्रॉली बैग को छोड़कर फरार होने का था, मगर किस्मत ने महिला का साथ नहीं दिया। पुलिस ने गश्त के दरम्यान शक के आधार पर महिला को रोक कर पूछताछ की। बैग खुलने और भीतर से क्षत-विक्षत शव मिलने पर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में यह सनसनीखेज वारदात प्रकाश में आई है। गाजियाबाद-वजीराबाद रोड के पास रविवार की देर रात गश्त के दौरान पुलिस ने महिला को सड़क पर ट्रॉली बैग के साथ जाते देखा। शक होने पर पुलिस ने महिला को रोक कर ट्रॉली बैग खुलवाया। 

भीतर से युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से पुलिस के भी होश उड़ गए। सघन पूछताछ करने पर पता चला कि महिला प्रीति निवासी तुलसी निकेतन ने प्रेमी फिरोज निवासी संभल की उस्तरे से गला काटकर हत्या कर दी थी। प्रेमी का मर्डर करने के बाद प्रीति ने दिल्ली के सीलमपुर जाकर नया ट्रॉली बैग खरीदा था। 

ट्रॉली बैग के साथ वह फ्लैट पर लौटी। जहां जैसे-तैसे शव को बैग में पैक कर ठिकाने लगाने के मकसद से अकेली निकल पड़ी थी। थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि प्रीति मूल रूप से सहारनपुर की रहने वाली है। वह पिछले करीब 4 साल से फिरोज के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। 

फिरोज सैलून की दुकान पर कर्मचारी थी। वह प्रेमी से शादी करना चाहती थी, मगर वह बार-बार टाल देता था। फिरोज द्वारा शादी के लिए रजामंद होने की बजाए अपशब्द बोले जाने से इस बार प्रीति का पारा चढ़ गया था। प्रीति ने शव को ट्रॉली बैग में रखकर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन जाकर किसी ट्रेन में बैग को रखने की योजना बनाई थी। 

पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी प्रीति के पहले पति ने बीमार होने के कारण उसे छोड़ दिया था। उसका पति पेशे से ऑटो चालक था। इसके बाद वह फिरोज के संपर्क में आ गई थी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.