Thursday, Feb 09, 2023
-->
Girlfriend set out to die to get rid of lover, Alim first robbed money by becoming peace

प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए जान देने निकली प्रेमिका, आलिम ने अमन बनकर पहले इज्जत फिर पैसा लूटा

  • Updated on 10/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। बेवफा प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए शादीशुदा महिला शनिवार को जान देने निकल पड़ी। पानी में डूबकर वह खुदकुशी कर पाती, इसके पहले कुछ नागरिकों ने हस्तक्षेप कर दिया। नहर में कूदने पहुंची पीड़िता की आप-बीती सुनकर हर कोई दंग रह गया। 

गैर समुदाय के युवक के प्रेमजाल में फंसकर वह कुछ माह पहले पति को छोड़कर आ गई थी। इसके बाद प्रेमी ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए ऐंठ लिए गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी आलिम को हिरासत में ले लिया है। 

गाजियाबाद के मुरादनगर थानाक्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है। मथुरा निवासी शादीशुदा महिला 3 बच्चों की मां है। 8 साल पहले शादी होने के बाद से वह पति के साथ जीवन यापन कर रही थी। काम-काज के सिलसिले में यह दंपति 2 साल पहले रामपुर गया था। जहां आलिम निवासी टीकरी गांव मेरठ से महिला की जान-पहचान हुई। 

आलिम ने खुद को अमन बताकर प्रेमजाल फैला दिया। इस जाल में फंसकर पीड़िता 6 माह पहले अचानक पति को छोड़कर प्रेमी के साथ मेरठ आ गई। वहां जाने पर आरोपी की सच्चाई सामने आई। इस दौरान आलिम ने प्रेमिका की अश्लील वीडियो बनाकर 5 लाख रुपए हड़प लिए। इसके बाद भी वह रकम की डिमांड करने लगा। 

इसके अलावा धर्मांतरण का दबाव बनाने तथा आए दिन मारपीट किए जाने से तंग आकर पीड़िता ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय लिया। शनिवार को वह गंगनहर में छलांग लगाकर मौत को गले लगाने निकल पड़ी। गंगनहर पर महिला की मानसिक स्थिति को देखकर कुछ राहगीरों ने पूछताछ की। 

तदुपरांत हिंदू युवा वाहिनी को पूरे मामले की जानकारी दी गई। वाहिनी के सदस्यों ने महिला को थाने ले जाकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी आलिम को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी सतीश कुमार का कहना है कि आरोपी के खिलाफ ठोस साक्ष्य एकत्र कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

comments

.
.
.
.
.