Thursday, Feb 02, 2023
-->
gjghghjvjvjvjvjfjgkhkhjvjvhh

शराब के नशे में धूत पड़ोसी युवक ने पिता-पुत्र पर किया लाठी डंडों से हमला

  • Updated on 11/26/2022

शराब के नशे में धूत पड़ोसी युवक ने पिता-पुत्र पर किया लाठी डंडों से हमला
मजाक उड़ाने का विरोध करने पर हुआ बवाल
नई दिल्ली,/ टीम डिजिटल।: मजाक उड़ाने का विरोध करने पर शराब के नशे में धूत पड़ोसी युवक ने पिता-पुत्र पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। मामला सीमापुरी इलाके का है जहां आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पिता-पुत्र ने किसी तरह से अपनी जान बचाई। हमले में बुरी तरह से घायल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां अमित और उनके पिता महेश कुमार का इलाज हुआ। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक अमित परिवार के साथ सीमापुरी में रहता है। वह अपने बेटे के साथ दुकान से आटा लेने के लिए गए थे, दुकान बंद होने पर वह वापस अपने घर लौट रहे थे। जब वह अपनी गली में पहुंचे तो शराब के नशे की हालत में एक पड़ोसी उन्हें देखकर उनके बालों का मजाक उड़ाने लगा। पहले तो पीडि़त ने अनदेखा कर दिया, लेकिन आरोपी मजाक बनाते हुए उनके पीछे-पीछे चलने लगा। पीडि़त ने उसका विरोध किया तो वह भडक़ गया और उसने पीडि़त के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। आरोपी अपने घर गया और परिवार के सदस्यों के साथ लाठी डंडे लेकर पहुंचा। वारदात की सूचना अमित ने अपने पिता महेश को दी, वह बेटे को बचाने के लिए आगे आए तो आरोपी ने उनपर भी हमला कर दिया। हमलें में अमित के बाएं हाथ की हड्डी टूट गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले  लिया है, उसके परिवार के बाकी सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.