Saturday, Jan 28, 2023
-->
gjghghjvjvjvjvjfjgkhkhjvjvhh

दो अलग-अलग जगह बदमाशों ने कारोबारियों से की लूटपाट

  • Updated on 12/1/2022

दो अलग-अलग जगह बदमाशों ने कारोबारियों से की लूटपाट
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दो अलग-अलग जगह बदमाशों ने कारोबारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया। भजनपुरा में बदमाश ने कारोबारी से नकदी लूट ली, जबकि ज्योति नगर इलाके में चाकू की नोक पर दो बदमाशों ने बाइक लूट ली। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ज्योति नगर...
ज्योति नगर इलाके में पीडि़त प्रियांशु जैन अपने परिवार के साथ गाजियाबाद में रहते हैं। उनका बाइक बेचने का काम है। रात को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए भजनपुरा में आए थे। पल्सर बाइक से घर लौट रहे थे, जब वह नंद नगरी फ्लाईओवर पर पहुंचे तो उन्हें अचानक उल्टी आने लगी। वह बाइक खड़ी कर उल्टी करने लगे, तभी पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश आए और चाकू  की नोक पर प्रियांशु से बाइक लूट ली। लूटपाट के बाद बदमाश गाजियाबाद की ओर फरार हो गए।

भजनपुरा...
भजनपुरा इलाके मेंं जीशान का कपड़ों का कारोबार है। वह मंगलवार रात को अपने घर लौट रहे थे, सुभाष मोहल्ला में उन्हें एक बदमाश ने घेर लिया और चाकू दिखाकर उनसे दो हजार रुपये लूट लिए। पीडि़त ने कुछ देर बाद बदमाश को आम लोगों की मदद से इलाके में ही पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.