Sunday, Feb 05, 2023
-->
gjghghjvjvjvjvjfjgkhkhjvjvhh

लडक़ी से दोस्ती को लेकर दो नाबालिगों ने एक नाबालिग पर चाकुओं से हमला

  • Updated on 12/6/2022

लडक़ी से दोस्ती को लेकर दो नाबालिगों ने एक नाबालिग पर चाकुओं से हमला
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लडक़ी से दोस्ती को लेकर दो नाबालिगों ने अपने ही एक साथी नाबालिग पर चाकुओं से हमला कर दिया। मामला गोकुलपुरी इलाके का है जहां नाबालिग के चेहरे पर चाकू से कई वार किए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों नाबालिग को पकड़ लिया है।
जानकारी के मुताबिक नाबालिग परिवार के साथ गोकुलपुरी के भागीरथी विहार में रहता है। वह इलाके के सरकारी स्कूल में पढ़ता है। इसी इलाके में आरोपी लडक़े भी रहते हैं और वह भी नाबालिग हैं। रात के समय दोनों ने पीडि़त लडक़े पर चाकू से हमला कर दिया। चेहरे से लेकर गले तक कई वार किए गए हैं। जख्मी हालत में पीडि़त का भाई अस्पताल ले गया, जहां पूरे चेहरे पर उसके पट्टियां बंधी है।
पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पीडि़त नाबालिग के पिता ने पुलिस को दोनों आरोपी लडक़ों का नाम बताया, जो उन्हेंं उनके बेटे ने अस्पताल जाते समय बताए थे। पुलिस ने देर रात छापेमारी कर दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में लडक़ी से दोस्ती को लेकर हमला करने की बात सामने आई है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.