Tuesday, Jan 31, 2023
-->
gjghghjvjvjvjvjfjgkhkhjvjvhh

दोपहिया वाहन चोरी करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, 15 वाहन बरामद

  • Updated on 12/9/2022

दोपहिया वाहन चोरी करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, 15 वाहन बरामद
नई दिल्ली/ उत्तरी पूर्वी जिले एएटीएस टीम ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में मन्नू उर्फ दिनेश, मोनू उर्फ आशू और  शानू है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 15 दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों से 15 मामले सुलझाने का पुलिस ने दावा किया है।
उत्तरी जिला डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि पुलिस ने जिपनेट से वाहनों के नंबर की जांच की तो एक बाइक न्यू उस्मानपुर व दूसरी खजूरी खास से चोरी की निकली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान ने पुलिस ने आरोपियों से श्रीराम कॉलोन में जल बोर्ड के खाली प्लॉट से आठ दोपहिया वाहन बरामद किए। इसके बाद नंद नगरी में पोस्ट ऑफिस के पीछे खाली प्लॉट से पांच वाहन बरामद किए। तीनों आरोपी करावल नगर के रहने वाले हैं। पहले से अपराधिक मामले दर्ज  हैं।
जिले के एएटीएस टीम को लोनी गोलचक्कर के पास वाहन चुराने वाले बदमाशों के आने की सूचना मिली। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तलाश में जुट गई। इसी दौरान दो बाइक पर सवार तीन युवक आते हुए दिखे। संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उन्हें रोका और दस्तावेज दिखाने को कहा, लेकिन वह नहीं दिखा सके।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.