Thursday, Feb 02, 2023
-->
gjghghjvjvjvjvjfjgkhkhjvjvhh

चाकू की नोक पर घर में बंधक बनाकर सातवीं कक्षा के छात्र से कुकर्म

  • Updated on 12/9/2022

चाकू की नोक पर घर में बंधक बनाकर सातवीं कक्षा के छात्र से कुकर्म
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।चाकू की नोक पर घर में बंधक बनाकर सातवीं कक्षा के छात्र से साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला भजनपुरा इलाके का है जहां विरोध करने पर बच्चे को बुरी तरह से पीटा गया, बच्चे की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक पीडि़त परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में रहता है। बच्चे के परिवार में माता-पिता के अलावा तीन बड़े भाई हैं। वह इलाके के एक स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता है। करीब सवा महीने पहले बच्चे की दादी की मृत्यु हो गई थी। उसी को लेकर छह दिसंबर को घर में एक कार्यक्रम था। घर पर रिस्तेदार आए हुए थे। रात के समय बच्चा अपनी ताई को गली के बाहर खड़े उनके वाहन तक छोडऩे गया था, वह कुछ सामान घर भूल आई थी। उस सामान को लेने के लिए पीडि़त घर जा रहा था, रास्ते में उसे पड़ोस में रहने वाले युवक ने घेर लिया। उसकी गर्दन पर चाकू लगा दिया, पीडि़त बुरी तरह से डर गया और वहां से भागने लगा। कुछ दूर भागकर वह गली में गिर गया, गिरते ही आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। उसकी कमर पर चाकू लगाकर वह बच्चे को अपने घर ले गया। बंधक बनाकर उसके साथ कुकर्म किया। बच्चे ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसका मुंह दबा दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.