Tuesday, Jan 31, 2023
-->
gjghghjvjvjvjvjfjgkhkhjvjvhh

हथियार और कारतूस के साथ रणदीप भाटी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

  • Updated on 12/9/2022

हथियार और कारतूस के साथ रणदीप भाटी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर पूर्वी जिला स्पेशल स्टाफ ने रणदीप भाटी गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में रोपी उर्फ सुनील और तेजेंदर है। पुलिस ने इनके पास से तीन पिस्टल, 44 कारतूस और एक कार बरामद की है। रोपी पर 9 और तजेंदर पर 8 अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों को उस समय पकड़ा जब वह वेलकम इलाके में हथियार सप्लाई करने आ रहे थे। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
उत्तरी-पूर्वी जिला डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि दोनों रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। रणदीप फिलहाल जेल में बंद है। रणदीप की सुंदर भाटी गैंग से दुश्मनी है। दोनों सुंदर भाटी पर फायरिंग के कई मामलों में शामिल रहे हैं। रणदीप भाटी के आदेश पर वह वेलकम के जनता कॉलोनी में उसके एक जानकार को हथियार सप्लाई करने आए थे। जांच में पता चला कि आल्टो कार तिजेंदर के रिश्तेदार विनित के नाम पर है। सुनील पर हत्या, हत्या के प्रयास सहित 9 और तिजेंदर पर 8 मामले दर्ज हैं। जिले के स्पेशल स्टॉफ को सूचना मिली कि रणदीप भाटी गैंग के बदमाश वेलकम की जनता कॉलोनी में पहुंचने वाले हैं। पुलिस टीम ने जनता कॉलोनी के पास घेराबंदी कर दी। इसी दौरान एक आल्टो कार को देखकर मुखबिर ने इशारा कर दिया। जिले के स्पेशल स्टॉफ को सूचना मिली कि रणदीप भाटी गैंग के बदमाश वेलकम की जनता कॉलोनी में पहुंचने वाले हैं। पुलिस टीम ने देखा चालक कार से बाहर निकलकर किसी का इंतजार करने लगा। इसी दौरान पुलिस टीम वहां पहुंचकर चालक और कार में बैठे व्यक्ति को पकड़ लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.