Wednesday, Oct 27, 2021
-->
goat-commits-crime-by-searching-soft-target-with-companions

 बकरी साथियों के साथ सॉफ्ट टारगेट तलाशकर वारदात करता

  • Updated on 9/17/2021

  
नई दिल्ली।टीम डिजिटल।पश्चिम विहार ईस्ट पुलिस ने लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शातिर गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को उसके एक नाबालिग साथी के साथ पकड़ा है। आरापियों की पहचान विकास उर्फ  विकी उर्फ बकरी और विवेक के रूप में हुई है। दोनों आरोपी निवासी झुग्गी, सोनिया कैंप,पश्चिम विहार के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ फोन जब्त किया है। आरोपियों के पकडऩे जाने के बाद दस वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इलाके में स्ट्रीट क्रॉइम में जरूर कमी आएगी।  


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पश्चिम विहार ईस्ट थाने में इंदर एन्क्लेव, किरारी सुलेमान नगर में रहने वाले राकेश कुमार ने लूट होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। राकेश ने पुलिस को बताया कि तीन बदमाशों न उसके साथ जबरन लूटपाट की है। अगर वह विरोध करता तो उसको जान से भी मार डालते। पुलिस ने मामला दर्ज किया। एसआई पंकज, एएसआई हरीश कादयान, हेड कांस्टेबल संदीप, रजनीश, राकेश और कांस्टेबल  विनय को आरोपियों को पकडऩे का जिम्मा  सौंपा गया था। पुलिस टीम ने वारदात के आसपास लगे 

परिवार उजड़ा,पहले बच्ची अब मां भी मरी

पचास से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला
सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। अपने हयूमैन सॉर्से की सहायता ली। पुलिस टीम ने छह घंटे की मशक्कत के बाद के बाद विकास उर्फ  विकी उर्फ बकरी और विवेक को उसके नाबालिग साथी के साथ पकड़ लिया। आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि तीनों ड्रगस का सेवन करते हैं।

बवाना पुलिस टीम को कार से रौंदने की कोशिश,एक आरोपी पकड़ा


मौजमस्ती के लिए वारदातों को देते थे अंजाम
साथ ही मौज मस्ती करने के लिए उनको पैसों की जरूरत होती थी,जिसके लिए वह लूट व झपटमारी की वारदात करते हैं। आरोपी सूनसान जगहों पर सॉफ्ट टारगेट को तलाशते हैं। अभी तक वह कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके है। वारदात में आए सामान को कहां और किसको बेचा करते हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 
 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.