Wednesday, May 12, 2021
-->
graduate girl student found in half naked naked state shahjahanpur uttar pradesh  rkdsnt

स्वामी सुकदेवानंद पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज की छात्रा अधजली, नग्न अवस्था में मिली, उठे सवाल

  • Updated on 2/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में कॉलेज से गायब हुई स्नातक की छात्रा अधजली हालत में राजमार्ग के किनारे मिली। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। पीड़िता को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार छात्रा के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है। 

राकेश टिकैत का मोदी सरकार पर पलटवार, बोले- सत्ता परिवर्तन की क्षमता रखती है भीड़

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को बताया कि शहर के ही एक कॉलेज में स्नातक में पढऩे वाली छात्रा लखनऊ-बरेली राजमार्ग पर नगरिया मोड़ के पास खेतों में नग्न अवस्था में मिली है। उन्होंने बताया कि‘‘छात्रा 15 दिन में एक बार अपने पिता के साथ कॉलेज कक्षा करने आती थी और सोमवार को वह अपने पिता के साथ बरेली मोड़ स्थित स्वामी सुकदेवानंद पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज में पढऩे के लिए आई। छात्रा का पिता कॉलेज के बाहर बैठा रहा जबकि छात्रा पढऩे के लिए कॉलेज में चली गई।‘‘ 

अमित शाह के खिलाफ मानहानि मामले को विशेष अदालत ने मजिस्ट्रेट अदालत भेजा

उन्होंने बताया की जानकारी के मुताबिक, ‘‘जब तीन बजे तक छात्रा वापस नहीं आई तो उसके पिता ने तलाश शुरू की। इस बीच छात्रा के पिता को किसी ने सूचना दी की उसकी बेटी नगरिया मोड़ के पास जली हुई अवस्था में पड़ी है और पुलिस उसे मेडिकल कॉलेज ला रही है।’’ एसपी के मुताबिक पुलिस अधिकारी तथा मजिस्ट्रेट द्वारा छात्रा के बयान लेने का काफी प्रयास किया गया परंतु वह बोल नहीं सकी। 

उन्नाव में दो लड़कियों की मौत : 8 ट्विटर अकाउंट के खिलाफ FIR दर्ज, उठे सवाल

उन्होंने बताया कि छात्रा काफी जल गई है, ऐसे में उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है। छात्रा के पिता ने पत्रकारों को बताया,‘‘वह खुद अचंभित हैं क्योंकि बेटी कभी अकेले कॉलेज नहीं आई और अगर हमें कोई काम होता था तो बेटी आने के लिए मना कर देती थी। सप्ताह या 15 दिन में वह बेटी को लेकर आते थे और कॉलेज के बाहर बैठकर उसका इंतजार करते थे और पढ़ाई पूरी होने के बाद वह खुद बेटी को लेकर गांव तक जाते थे।‘’ 

केरल शास्त्र साहित्य परिषद ने मोदी सरकार के गौ विज्ञान को लेकर उठाए सवाल 

गंभीर रुप से जली छात्रा थाना जलालाबाद के एक गांव की निवासी है और वहीं से शाहजहांपुर के इस कॉलेज में पढऩे आती थी। पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार पांडे ने सोमवार देर रात को छात्रा को देखने के साथ ही घटनास्थल का निरीक्षण किया। गौरतलब है कि मुमुक्षु आश्रम के अंतर्गत संचालित होने वाले स्वामी सुकदेवानंद पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज के अधिष्ठाता पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद हैं। 

यूपी की योगी सरकार के बजट पर अखिलेश बोले- खेल खत्म, पैसा हजम

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.