Friday, Dec 09, 2022
-->
guard-only-molested-pg-girls-dcw-strict

गार्ड ने ही किया पीजी की लड़कियों संग छेड़छाड़, डीसीडब्ल्यू सख्त

  • Updated on 8/16/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। करोलबाग के एक पीजी में रहने वाली लड़कियों ने सुरक्षा गार्ड द्वारा छेड़छाड़ करने पर दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने टवीट्र पर वीडियो क्लिप पोस्ट करने के बाद स्वत: संज्ञान लिया है। मामला गोल्ड्स विला पीजी का है। जिसके बाद डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। 
विभाजन पीड़ितों की स्मृति में सेंट्रल पार्क में निकली मौन यात्रा, केंद्रीय मंत्री हुए शामिल

18 अगस्त तक देना होगा पुलिस को जवाब
डीसीडब्ल्यू ने बताया कि इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक आदमी, एक महिला को पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है। वहीं वो महिला उससे छुड़ा कर भागने की पूरी कोशिश कर रही है। जब इस बाबत पीजी के मालिक से शिकायत की गई तो उसने कोई कार्रवाई नहीं की। मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस को डीसीडब्ल्यू ने नोटिस जारी कर तत्काल एफआईआर दर्ज करने और आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा है। आयोग ने उक्त पीजी के रजिस्ट्रेशन का ब्यौरा भी मांगा है। इस मामले में की गई कार्रवाई की रिपोर्ट उपलब्ध करवाने के लिए डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस को 18 अगस्त 2022 को शाम 4 बजे तक का समय भी दिया है। 
नेशनल क्लब में रामलीला महासंघ ने मनाया अमृत महोत्सव पर्व

बेशर्मी का यह कृत्य परेशान करने वाला है : स्वाति
डीसीडब्ल्यू अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा, कि एक बहुत ही परेशान करने वाली घटना डीसीडब्ल्यू के सामने आई है। मामले में तत्काल एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। बेशर्मी का यह कृत्य परेशान करने वाला है और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जरूरत है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.