Sunday, Mar 07, 2021
-->
gujarat bjp minister son prakash kanani his friends arrested threating women constable rkdsnt

गुजरात : महिला कांस्टेबल से बदसलूकी करने वाले BJP मंत्री के बेटे, उसके दोस्त गिरफ्तार

  • Updated on 7/12/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गुजरात के एक मंत्री के बेटे और उसके दो दोस्तों को सूरत में लॉकडाउन और रात्रि कफ्र्यू के कथित उल्लंघन के लिये रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। स्वास्थ्य राज्यमंत्री तथा वराछा रोड से विधायक कुमार कनानी के बेटे प्रकाश कनानी और उसके दोस्तों की उन्हें रोकने का प्रयास कर रही महिला कांस्टेबल सुनीता यादव से तीखी बहस हो गई थी, जिसके ऑडियो क्लिप शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इसके बाद रविवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

राजस्थान : गहलोत के खिलाफ आखिर पायलट ने क्यों किया बगावत का झंडा बुलंद?

ए-डिविजन के सहायक पुलिस आयुक्त सी के पटेल ने कहा कि प्रकाश कनानी और उसके दो दोस्तों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270 और 144 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पटेल ने कहा कि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया था कि रात्रि कफ्र्यू के दौरान जब उन्होंने कुछ लोगों को रोका तो उन्होंने उन्हें धमकी दी थी। इसके बाद सूरत के पुलिस आयुक्त आर बी ब्रह्मभट्ट ने शनिवार को इस मामले की जांच के आदेश दिये थे। 

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच पायलट को मिला सिंधिया का साथ

मध्य प्रदेश : कांग्रेस MLA प्रद्युम्न सिंह लोधी कांग्रेस छोड़ BJP का थामा दामन

यादव ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये लागू लॉकडाउन आदेशों का उल्लंघन करने के लिये बुधवार को रात्रि कफ्र्यू के दौरान करीब साढ़े दस बजे प्रकाश कनानी के दोस्तों को रोका था। इसके बाद दोस्तों ने प्रकाश कनानी को बुलाया, जो अपने पिता की कार में आया और कथित रूप से यादव से बहस करने लगा। इस बहस की ऑडियो क्लिप शनिवार को वायरल हो गई। 

विकास दुबे कांड की जांच के लिए योगी सरकार ने गठित किया एक सदस्यीय आयोग

अपने पदाधिकारियों की नई टीम का ऐलान कर सकते हैं भाजपा अध्यक्ष नड्डा

ऑडियो क्लिप में उसे कांस्टेबल से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हम चाहें तो तुम्हें 365 दिन इसी जगह खड़ा रखवा सकते हैं। इस पर कांस्टेबल चिल्लाकर कहती है वह तुम्हारे पिता की गुलाम या नौकर नहीं है, जो उसे 365 दिन यहां खड़ा रखवा सकें। इस बीच पटेल ने कहा कि यादव बीमारी की छुट्टी पर चली गई हैं और मामले की जांच जारी है।

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी का आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस 

यह होती है भाजपा के दबंग एमएलए की पावर!
इस बीच वरिष्ठ वकील व सामाजिक कार्यकर्ता प्रशांत भूषण ने इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, 'मैं एमएलए का बेटा हूं ।मेरी पावर तुम लोग नहीं जानते । मैं तुम्हें पूरे साल इसी जगह खड़ा रख सकता हूं;! यह धमकी गुजरात के बीजेपी एमएलए के बेटे ने एक महिला कॉन्स्टेबल को दी। उसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने रिजाइन कर दिया! यह होती है भाजपा के दबंग एमएलए की पावर!

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.