Wednesday, Oct 05, 2022
-->
gurgaon: three miscreants looted jewelery worth 1.5 crores in just 13 minutes

गुड़गांवः तीन बदमाशों ने महज 13 मिनट में लूटे 1.5 करोड़ के आभूषण

  • Updated on 8/5/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्वतंत्रता दिवस से पूर्व शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने का दावा करने वाली गुडग़ांव पुलिस की पोल उस वक्त खुल गई जब दिन दहाड़े नकाबपोश तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक जूलरी शॉप लूट ली। महज 13 मिनट में आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। जूलरी शॉप से करीब डेढ़ करोड़ के जेवरात लूटे जाने का अनुमान है। 

जिस स्थान पर यह वारदात हुई, वहां से चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस बूथ है। पूरा घटनाक्रम यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सूचना मिलते ही सेक्टर-5 थाना पुलिस समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

दरअसल, रिशी सोनी की सेक्टर पांच चौक पर आरके ज्वैलरी के नाम से शॉप है। वीरवार दोपहर को रिशी सोनी अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इस दौरान तीन नकाबपोश बदमाश उनकी दुकान में आए। एक के हाथ में रिवाल्वर, दूसरे के हाथ में चाकू था, जबकि तीसरा बदमाश बैग लेकर सीधे काउंटर के दूसरी तरफ गया और यहां छह ट्रे में रखे गहने बैग में भर लिए और सभी फरार हो गए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.