gurugram rape of innocent girl  the student of the sixth accused

घर के आंगन में खेल रही मासूम के साथ दुष्कर्म, लगा छठी के छात्र पर आरोप

  • Updated on 8/31/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज के कलयुग में लड़कियां घर में भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही मामला हरियाणा के गुरुग्राम में देखने को मिला। भोंडसी थाना इलाके में घर में खेल रही मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।  घटना के बाद पीड़िता की मां ने तुरंत नजदीकी थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई ।

मां की  शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसी के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है। उनका बेटा छठी कक्षा का छात्र है। हालांकि, आरोपी परिवार का कहना है कि शिकायतकर्ता का उनसे काफी समय से विवाद चल रहा है। इसी रंजिश में उनके बच्चे के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। हरियाणा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सुनंदा पुष्कर केस: दिल्ली पुलिस का थरूर के खिलाफ हत्या के आरोप में अभियोजन चलाने का अनुरोध

पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ने शिकायत में कहा कि बृहस्पतिवार दोपहर को अपनी बेटी को आंगन में खेलता छोड़कर वह पानी लेने गई थी। इस दौरान उनकी 6 वर्षीय बेटी खेल रही थी। जब वापस आई तो उनकी बेटी जो़र-ज़ोर से रो रही थी। बेटी से रोने की वजह पूछने पर वह एकदम मायूस हो गई । कुछ देर बाद नाबालिग ने अपनी मां से पेट में  दर्द होने की बात कही। इसके बाद नाबालिग ने अपने साथ आपबीती बताई। अपनी बेटी की बात सुनने पर महिला ने पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है। 

चिन्मयानंद प्रकरण: पीड़िता के परिवार वाले दिल्ली हुए रवाना

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। आरोपी पक्ष द्वारा रंजिशन मामला दर्ज करवाने की दलील दी जा रही है। मामले की जांच के उपरांत ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आरोपी  से बात की तो उसने बताया कि उस समय वह उस इलाके में था ही नही। छात्रा का कहना है वह उस दोपहर अपने दोस्त के घर था। फिलहाल आरोपी को हिरासत में नहीं लिया गया है । 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.