Monday, Jun 27, 2022
-->
hair cut by beating the domestic helper

घरेलु सहायिका की पिटाई कर काटे बाल

  • Updated on 5/19/2022

शिकायत पर पुलिस ने पति पत्नी पर किया मामला दर्ज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक घरेलु सहायिका ने घर के मालिक और उसकी पत्नी पर उसके साथ मारपीट और उसके बाल काटने का आरोप लगाया है। बताया है कि पिटाई से लगे चोट के कारण उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। तत्काल पुलिस ने पीडित महिला रजनी उरांव की शिकायत पर अभिनीत नामक शख्स व उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सफदरजंग अस्पताल से एक महिला की पिटाई के बाद भर्ती कराए जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को अस्पताल में इलाजरत्त रजनी मिली। उसने बताया कि कुछ माह पहले प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से उन्हें अभिनीत के घर काम के लिए भेजा था। वहां आए दिन उसके साथ बुरा व्यवहार किया जाता था। इसी दौरान

15 मई को भी उसके साथ दोनो पति पत्नी ने पहले झगड़ा किया फिर बेरहमी से पिटाई और उन्होंने उसके बाल भी काट दिए। तत्काल पुलिस इस मामले में जांच चल रहे होने और जल्द ही कार्रवाई की बात कह रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.