Friday, May 20, 2022
-->
half-a-dozen-injured-in-dispute-over-parking-of-car

गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद में आधा दर्जन घायल

  • Updated on 1/21/2022

नई दिल्ली । टीम डिजिटल । भलस्वा डेयरी इलाके में गली में वाहन खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में लात घुसेें और डंडे चले। दोनों पक्षों के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक विक्रम सिंह ने पुलिस को बताया कि वह भलस्वा डेयरी इलाके में परिवार के साथ रहता है। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे उसके जीजा अपना टाटा ऐस वाहन लेकर घर आए थे। जिन्होंने पड़ोसी जमान से अपना ऑटो थोड़ा आगे करने के लिये कहा था। जिसने ऐसा करने से मना कर दिया।

बहसबाजी के बीच जमाल के दोनों लडक़े भी आ गए। जिन्होंने उसे और जीजा को लात घुसों व डंडों से बुरी तरह से पीटा। जब उसकी बहन व अन्य जानकार बीच बचाव करवाने आए। उनको भी जबरन रोककर पीट पीटकर अधमरा कर दिया। दूसरी तरफ फिरोज ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उसके पिता जमाल ऑटो चलाया करते हैं। रात को रविन्द्र अपना टाटा ऐस वाहन लेकर आया था।

जिसने पिता से ऑटो को आगे लगाने की बात कही थी। रविन्द्र को बोला था कि तुम गाड़ी थोड़ा आगे लगा लो। इसी बात को लेकर रविन्द्र ने पिता से बहसबाजी की। जब वह बाहर आकर समझाने लगा। रविन्द्र और उसके रिश्तेदारों ने दोनों को डंडों से बुरी तरह से पीटा,जब उसके दोस्त बीच बचाव करवाने आए। उनको भी पीट पीटकर अधमरा कर दिया। जिसके बाद पुलिस को वारदात की जानकारी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.